Tuesday, April 30, 2024
spot_img
Homeसमाचारभदोही :- कालीन की कंपनी में लगी भीषण आग , लाखों का...

भदोही :- कालीन की कंपनी में लगी भीषण आग , लाखों का कच्चा और तैयार माल जलकर हुआ राख

औराई कोतवाली क्षेत्र के घोसिया में सर्विसलेन के किनारे हाइवे पर रहीम नाम का युवक एक कालीन कंपनी चलाता  हैं। शनिवार के दिन कंपनी में अचानक आग लग गई। कंपनी में कार्य कर रहे मजदूर और अन्य लोग कुछ समझ पाते तब तक आग बहुत तेजी से फैलती चली गयी । आनन-फानन में इसकी सूचना फायर सर्विस व पुलिस को दी गई।

आग लगने  से कालीन फैक्ट्री में लाखो का नुकसान

भदोही में औराई कोतवाली क्षेत्र के घोसिया के पास वाराणसी-प्रयागराज हाईवे पर सर्विसलेन के किनारे स्थित एक कालीन कंपनी में शनिवार के दिन भीषण आग लग गई। आग की सूचना पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने बहुत देर कोशिश करने के बाद आग पर काबू पाया। कंपनी में आग लग जाने के कारण कालीन कारोबारी का लाखों का नुकसान हो गया।  लेकिन अभी तक आग लगने का मुख्य कारण का पता नहीं चला है |

दमकल की दो गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

आग की सूचना मिलते ही दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग तीसरे मंजिल पर लगी होने के कारण दमकलकर्मियों को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा । दमकलकर्मी अगल-बगल के मकान पर चढ़कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लगभग एक से दो घंटे बहुत मुश्किलों का सामना करने के बाद आग पर काबू पाया गया | लेकिन तब तक कंपनी में रखा लाखों का कच्चा और तैयार माल जलकर राख हो गया । आग से हुए नुकसान से कालीन कारोबारी सदमें में आ गया ।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments