Monday, September 16, 2024
spot_img
Homeक्राइमवृंदावन में बाइक लिफ्टर गैंग पर पुलिस का शिकंजा, 25 दुपहिया वाहन...

वृंदावन में बाइक लिफ्टर गैंग पर पुलिस का शिकंजा, 25 दुपहिया वाहन बरामद

मथुरा:लंबे समय से नगर में सक्रिय बाइक लिफ्टर गैंग पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने स्वाट टीम के सहयोग से एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है और उसकी निशानदेही पर विभिन्न स्थानों से दो दर्जन से अधिक दुपहिया वाहन बरामद किए हैं। यह कार्रवाई वृंदावन में बाइक चोरी की लगातार बढ़ती घटनाओं के मद्देनज़र की गई है, जिससे नगर के निवासियों को काफी राहत मिली है।

मुखबिर की सूचना पर चोर को पकड़ा

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, शहर के विभिन्न इलाकों में पिछले कुछ समय से लगातार बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही थीं। इससे निपटने के लिए वृंदावन पुलिस ने मुखबिरों का नेटवर्क सक्रिय कर दिया और साथ ही सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की। पुलिस की इस सख्त कार्रवाई के बाद बीती रात उन्हें एक बड़ी सफलता मिली, जब मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने स्वाट टीम के साथ मिलकर एक वाहन चोर को पकड़ लिया।

चोरी की 25 बाइक बरामद

गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान राहुल पुत्र सूबेदार निवासी पीलागढ़ी थाना राया के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान उसने नगर में कई बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने विभिन्न स्थानों से कुल 25 दुपहिया वाहन बरामद किए हैं। पुलिस अब गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है और जल्द ही इस मामले में और भी गिरफ्तारियां होने की संभावना है।

जनता ने पुलिस के प्रयासों की सराहना की

पुलिस की इस कार्रवाई से नगरवासियों में एक नई उम्मीद जगी है और उन्होंने पुलिस के प्रयासों की सराहना की है। पुलिस अधिकारियों ने भी जनता से अपील की है कि वे सतर्क रहें और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की जानकारी तुरंत पुलिस को दें, ताकि शहर में अपराधियों पर कड़ी नजर रखी जा सके।

Youtube पर देखें 

👇👇👇👇

https://youtu.be/LpZE057CrCY

Facebook पर देखें 

👇👇👇👇

https://www.facebook.com/share/v/EfKKULEhtKXeApTm/?mibextid=oFDknk

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments