Monday, September 16, 2024
spot_img
Homeक्राइमजब कार ने मारी टक्कर,कावड़ हुई खंडित, कावड़ियों ने काटा जमकर हंगामा...

जब कार ने मारी टक्कर,कावड़ हुई खंडित, कावड़ियों ने काटा जमकर हंगामा ,कार में की तोड़-फोड़

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में रविवार रात कांवड़ियों का तांडव उस समय देखने को मिला जब दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 पर एक कार सवार की जमकर पिटाई करते हुए गाड़ी में तोड़-फोड़ की गई. जानकारी के अनुसार गुसाए कांवड़ियों का आरोप था कि कार सवार द्वारा  उनके साथ में चल रहे एक साथी  को टक्कर मार दी थी, जिससे उसकी कांवड़ खंडित हो गई. जिसके बाद कांवड़ियों ने NH-58 पर पुलिस के सामने ही कार सवार की जमकर पिटाई करते हुए जाम लगाना शुरू कर दिया . सुचना मिलते ही  आलाधिकारियों के साथ  पुलिस फोर्स  पर पंहुचा और कांवड़ियों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया.

आपको बता दे, यह  घटना मुजफ्फरनगर जनपद स्थित छपार थाना क्षेत्र के दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 की है, जहां पर हरिद्वार से गंगाजल लेकर अपने गंतव्य को जा रहे कुछ शिव भक्त कांवड़ियों ने एक कार सवार की जमकर पिटाई करते हुए गाड़ी में तोड़फोड़ कर जाम लगाने की कोशिश की. जिसके बाद घटना की सूचना पर सीओ सदर राजू कुमार साहू ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे, कांवड़ियों को समझा बूझकर मामले को शांत कराया.

कावड़ियों के सामने उत्त्तर प्रदेश पुलिस दिखी बेबस 

कांवड़ियों का आरोप था कि कार में सवार युवक ने उनके एक साथी को टक्कर मार दी थी. जिसके बाद इन कावड़ियों ने हाईवे पर जमकर तांडव मचाया. घटना के दौरान मौके पर पुलिसकर्मी भी मौजूद थे, लेकिन कांवड़ियों की भीड़ के सामने वह बिल्कुल बेबस दिखाई पड़ रहे थे. इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ सदर राजू कुमार साहू ने बताया कि यह बझेड़ी का थाना छपार का कट है, जहां पुलिस को सूचना मिली कि कुछ कांवड़ियों द्वारा लक्ष्मी फूड प्लाजा के पास रोक कर किसी चार पहिया वाहन में जो लोग बैठे थे उनके साथ मार पिटाई की जा रही है. इस सूचना पर तत्काल थाने की पुलिस यहां पर पहुंची और कांवड़ियों से बात की गई. उन्होंने बताया कि यहां से करीब डेढ़ किलोमीटर पहले उन्हीं के ग्रुप से एक कांवड़िये ने यह बात बताई कि किसी चार पहिया गाड़ी टच हो गई है. इस सूचना पर तत्काल जो कांवड़ियां थे उन्होंने ओवरटेक किया और लक्ष्मी ढाबा के पास गाड़ी रोककर उनके साथ मार-पिटाई की. इस दौरान कांवड़िया यह नहीं बता पाए कि किसकी कावड़ खंडित हुई थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments