फ़िरोज़ाबाद :दावत में  कम पड़ा खाना,चले लाठी डंडे, टूट गयी शादी

दावत में खाना कम पड़ने के बाद लड़का और लड़की पक्ष में चले लाठी डंडे लड़के वालों ने लड़की वालों से की थी रूपयों की मांग,वीडियो आए सामने।
फिरोजाबाद के हिमायूपुर की रहने वाली पिंकी और विकास की शादी 10 जुलाई को होने  वाली थी शादी की सभी  तैयारी पूरी थी और 10 जुलाई की शाम को विकास और उसके रिश्तेदार रामनगर स्तिथ एक मैरिज होम मे बारात भी लेकर पहुंच गये थे
दावत मे खाना कम पड़ने पर शुरु हुआ विवाद।
बारात पहुंचने के बाद सभी बाराती पक्ष और लड़की पक्ष के लोग खाना खा रहे थे और  लोगों की भीड़ इतनी हो गयी की  दावत का खाना कम पड़ गया।खाना कम पड़ता देख लड़का और लड़की पक्ष में विवाद होना शुरु हो गया ।
विवाद मे चले लाठी डंडे, फिंकी कुर्सियां,कई लोगो को आई चोट।
विवाद इतना बढ़ गया की बात लाठी डंडों तक पहुंच गई, दोनों पक्षों ने लाठी डंडे जमकर चले जिसमें दोनो पक्षों के करीब आधा दर्जन लोगों के चोट भी आई हैं लेकिन लड़की पक्ष अब आरोप लग रहा है कि लड़का पक्ष के लोग बराबर रूपयों की मांग कर रहे थे कि हमें खाना और बनवाना है दावत में।हमने माना कर दिया तो इसी बात को लेकर मारपीट कर दी।
विवाद के बाद टूट गयी शादी!
दोनों पक्षों में मारपीट का विवाद थमने के बाद जब लड़का पक्ष और लड़की पक्ष में बातचीत हुई तो दोनों पक्षों ने शादी करने से इनकार कर दिया जिसके बाद से विकास अपनी बारात को लेकर घर वापस चला गया ,विकास और पिंकी की शादी नहीं हो पाई लेकिन सुर्ख़ियों में विकास और पिंकी की होने वाली शादी के किस्से जमकर वायरल है।