Monday, September 16, 2024
spot_img
Homeक्राइमफ़िरोज़ाबाद में दिल दहला देने वाला हादसा ,15 किलोमीटर तक स्कूटी को...

फ़िरोज़ाबाद में दिल दहला देने वाला हादसा ,15 किलोमीटर तक स्कूटी को घसीटता हुआ ले गया कार चालक

फिरोज़ाबाद के सिरसागंज के कठफोरी में स्कूटी में स्कार्पियो सवारों ने टक्कर मार दी। स्कूटी सवार तो गिर गया लेकिन स्कूटी स्कार्पियो में फंस गई। इसके बाद 15 किमी तक हाईवे पर आरोपी फंसी स्कार्पियों के साथ दौड़ाते रहे। फिरोजाबाद, मैनपुरी और इटावा की पुलिस भी स्कार्पियो के पीछे दौड़ी और जसवंतनगर में गाड़ी को रोका गया। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला शनिवार की देर शाम का है। बाबा की शाला चौकी क्षेत्र निवासी एक युवक अपनी स्कूटी संख्या यूपी 83 एए 7124 से बाजार के लिए कठफोरी में गया था। स्कूटी के निकट ही युवक खड़ा था। तभी एक स्कार्पियो सवार आए और उन्होंने स्कूटी में टक्कर मार दी। लोगों की मानें तो स्कार्पियो सवार तीनों युवक नशे की हालत में थे। टक्कर के बाद स्कूटी स्कार्पियो के अगले हिस्से में फंस गई। इसके बाद आरोपी इटावा की ओर हाईवे पर दौड़ते रहे।

तीन जिले की पुलिस ने लगाई दौड़

सूचना पर फिरोजाबाद की सिरसागंज पुलिस, मैनपुरी की मीठेपुर चौकी, करहल की पुलिस और इटावा के जसवंतनगर की पुलिस ने दौड़ लगा दी।

तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

हाईवे पर कठफोरी से 15 किमी दूर जसवंतनगर हाईवे पर पुलिस ने बेवर हाउस के पास स्थित फ्लाई ओवर ब्रिज से पहले सड़क को बंद करने के बाद स्कार्पियो सवारों को पकड़ा था। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है

गाड़ी को रोकने दर्जनों वाहन दौड़े

स्कार्पियो को पकड़ने और स्कूटी को निकलवाने के लिए दर्जनों बाइक सवार जो हाईवे पर चल रहे थे और कार सवार इस स्कार्पियो के पीछे दौड़े। हाईवे पर फिल्मी स्टाइल में चिंगारी निकालती हुई स्कार्पियो भागती रही। लेकिन उसके बाद भी कार चालक आरोपी लगातार कार को हाई-वे पर भागते रहे ।

हाल ही में हुआ था भीषण हादसा

फिरोजाबाद में हाईवे पर हाल ही में एक भीषण हादसा हुआ था। लखनऊ निवासी बाइक सवार दो दोस्तों को एक ट्रक ने टक्कर मारी थी। टक्कर के बाद दोनों युवक ट्रक में फंस गए थे। दोनों युवकों के चीथड़े उड़ गए थे। लेकिन शनिवार को हुए हादसे में गनीमत यह रही की किसी की जान नही गयी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments