Wednesday, October 16, 2024
spot_img
Homeसमाचारफिरोजाबाद BSA आशीष पांडे की बड़ी कार्यवाही , दो शिक्षिकाएं की बर्खास्त,...

फिरोजाबाद BSA आशीष पांडे की बड़ी कार्यवाही , दो शिक्षिकाएं की बर्खास्त, एक के खिलाफ मुकदमा होगा दर्ज

फिरोजाबाद BSA आशीष पांडे की बड़ी कार्यवाही , दो शिक्षिकाएं की बर्खास्त, एक के खिलाफ मुकदमा होगा दर्ज

फिरोजाबाद मे लंबे वक्त से गैरहाजिर चल रही दो और शिक्षिकाओं पर विभागीय कार्रवाई की गाज गिर गई है। विभाग ने दोनों शिक्षिकाओं की सेवा समाप्त करने के आदेश दिए हैं। वहीं टीईटी का प्रमाण पत्र फर्जी मिलने के बाद गायब हुई एक शिक्षिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के आदेश दिए हैं।

शिक्षिकाओ का निकलवाया रिकॉर्ड

एका के खंड शिक्षाधिकारी श्रीकांत पटेल ने ब्लॉक एका का चार्ज लेने के बाद में जब स्कूलों से गैरहाजिर चल रहे शिक्षकों का रिकॉर्ड निकलवाया तो कई शिक्षिकाएं काफी वक्त से गैरहाजिर मिलीं, विभाग द्वारा इन शिक्षिकाओं की जांच करने के साथ में इन्हें अपना पक्ष रखने का मौका दिया, लेकिन यह अपना जवाब देने भी नहीं आ रहे। इस पर जिला बेसिक शिक्षाधिकारी आशीष कुमार पांडे ने दो शिक्षिकाओं की सेवाएं समाप्त करने के आदेश दिए हैं।

ममता कुमारी और श्वेता बंसल हुई बर्खास्त

प्राथमिक स्कूल सराय मटियारी में तैनात ममता कुमारी पुत्री मुलायम सिंह काफी वक्त से गैरहाजिर रही थी। बगैर सूचना गैरहाजिर रहने पर इनकी सेवाएं समाप्त की गई हैं। वहीं शिकोहाबाद के बड़ा बाजार माता बाला बाग निकट अग्रवाल धर्मशाला निवासी श्वेता बंसल उच्च प्राथमिक स्कूल मधीपुर एका में शिक्षिका हैं तथा 13 सितंबर 2023 से बगैर सूचना गैरहाजिर हैं। बीएसए ने श्वेता बंसल की भी सेवा समाप्त कर दी है। आनंदीपुर करकौली फिरोजाबाद के प्राथमिक स्कूल में तैनात मीना देवी पुत्री रामभरोसे निवासी नगला कुंवर प्रसाद एटा रोड शिकोहाबाद के टीईटी प्रमाण पत्र की जांच कराई गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments