उर्फी जावेद जो अपने ड्रेसिंग सेंन्स से आये दिन सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोरती है उनकी हर अदा अलग होती है। वो कब किस नए लुक में नजर आएं ये किसी को नहीं पता होता। पब्लिक या अपने फेंस  के सामने उर्फी जब भी आई हैं हमेशा अपने लुक में कुछ नया प्रयोग करती दिखीं। उनके फैशन सेंस की तारीफ विदेशी डिजाइनर सके साथ साथ  रणवीर सिंह तक ने की है।

करण जौहर के शो में रणवीर ने उन्हें फैशन आइकन बताया था। लेकिन इन दिनों  उर्फी का एक नया वीडियो आया है जिसमें वो केवल गुलाब की पंखुड़ियों से ढकी नजर आ रही हैं। हालांकि एक बार फिर से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

कैसा लगता है गुलाब के फूलो वाला लुक 

उर्फी जावेद ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वह लेटी हुई हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। उन पर गुलाब की पंखुड़ियां ऊपर से फेंके जा रहे हैं। उनके चारों ओर गुलाब ही गुलाब है। बैकग्राउंड में गाना ‘रूप सुहाना लगता है’ बज रहा है। उर्फी ने इसके साथ कैप्शन में फूल के इमोजी बनाए।

यूजर्स के कमेंट्स ने फिर किया ट्रोल 

उर्फी का यह नया लुक देखते ही यूजर्स ने उनकी तुलना रणवीर सिंह से करने लगे। रणवीर ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट कराया जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘रणवीर सिंह वाले से तो ये भी ठीक है भाई।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘फीमेल रणवीर सिंह।’ एक यूजर लिखते हैं, ‘कर दिए कितने फूल खराब। बस हो गए इनके शौक पूरे।’