Monday, September 16, 2024
spot_img
Homeसमाचारदूसरे की जगह पुलिस की परीक्षा दे रहे बिहार के युवक को...

दूसरे की जगह पुलिस की परीक्षा दे रहे बिहार के युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दूसरे की जगह पुलिस की परीक्षा दे रहे बिहार के युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद पुलिस ने पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा को लेकर दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने आए एक अभियुक्त वेदप्रकाश को गिरफ्तार किया है पुलिस ने जब उसका आधार और बायोमेट्रिक चेक किया तो वह फर्जी पाया गया और उसे जेल भेज दिया है।

कानपुर के अभ्यर्थी की जगह परीक्षा दे रहा था बिहार का सॉल्वर वेदप्रकाश।

गिरफ्तार हुए युवक वेद प्रकाश की बात करें तो वह बिहार का रहने वाला है और फिरोजाबाद में वह पुलिस भर्ती परीक्षा में अभ्यर्थी ज्ञानेंद्र कुमार जो की डीएवी हॉस्टल सिविल लाइन जनपद कानपुर का रहने वाला है उसकी जगह परीक्षा देने आया था।लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद सख्त आदेश को लेकर चेकिंग के दौरान उसको पकड़ा गया आरोपी के जब डॉक्यूमेंट चेक किए गए वह फर्जी निकले तब उसे गिरफ्तार किया गया।

इस्लामिया इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने फर्जी अभ्यर्थी के खिलाफ लिखवाया मुकदमा।

फर्जी अभ्यर्थी बनकर परीक्षा देने आए अभियुक्त वेद प्रकाश को विद्यालय परिसर में चेकिंग के दौरान पकड़ा गया जब इसकी खबर इस्लामिया इंटर कॉलेज के केंद्र व्यवस्थापक व प्रधानाचार्य आबाद हुसैन को लगी तो उन्होंने बताया कि उनके द्वारा ही फर्जी परीक्षा देने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने फर्जी परीक्षार्थी को भेजा जेल।

जब इसकी खबर पुलिस को लगी तो पुलिस ने फर्जी अभ्यर्थी को गिरफ्तार कर लिया है और इस्लामिया इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य की तहरीर के आधार पर उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है और उसे जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments