रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) साउथ इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. उन्होंने 2016 में कन्नड़ फ़िल्म ‘किरिक पार्टी’ से एक्टिंग की फ़ील्ड में अपना क़दम रखा था. वो अब तक ‘चलो’, ‘गीता गोविंदम’, ‘डियर कॉमरेड’, ‘सरिलरु नीकेवरु’ और ‘भीष्मा’ जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर उनकी फ़ैन फॉलोइंग भी बहुत है. रश्मिका मंदाना दूसरे स्टार्स की तरह ही बहुत लग्ज़री लाइफ़ जीती हैं. उनके पास करोड़ों की गाड़ियां और घर हैं. आइए आज आपको इस फ़ेमस एक्ट्रेस की कुल संपत्ति के साथ ही लग्ज़री लाइफ़्सटाइल के बारे में भी बता देते हैं.

1. रश्मिका मंदाना की कुल संपत्ति 

रश्मिका मंदाना की कुल संपत्ति(Rashmika Mandanna Net Worth) लगभग 30 करोड़ रुपये है. वो कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसस में से एक हैं. इनकी मंथली इनकम क़रीब 30 लाख रुपये महिना है. ये एक फ़िल्म के लगभग 4 करोड़ रुपये फ़ीस लेती हैं.

2. रश्मिका मंदाना का घर 

टॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के पास कर्नाटक में एक घर है. इसकी क़ीमत क़रीब 8 करोड़ रुपये है. इसके अलावा उनका हैदराबाद और मुंबई में भी एक घर है.

3. लग्ज़री कार्स का भी शौक़ रखती हैं रश्मिका मंदाना

साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका को स्टाइलिश फ़ुटवियर और बैग्स का भी है शौक़. उनकी अलमारी में ट्रेंडी सैंडल्स/शू और ब्रैंडेड बैग्स रखे हैं. एक अनुमान के मुताबिक रश्मिका का एक बैग क़रीब 3 लाख रुपये से अधिक क़ीमत का होगा.

5. रश्मिका मंदाना की हॉबी 

रश्मिका मंदाना को जब भी अपने काम से फ़ुर्सत मिलती है तो वो डांस, जिम और ट्रैवलिंग कर अपना समय बिताती हैं. इनकी हॉबी इनके काम से भी मेल खाती है. इनके पसंदीदा खिलाड़ी एम.एस. धोनी हैं और फ़ेवरेट एक्टर रजनीकांत.

लाइफ़स्टाइल के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं टॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here