कल जनपद फ़िरोज़ाबाद में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के आगमन पर आमजन को परेशानी नहीं हो इसके लिए फ़िरोज़ाबाद प्रशासन ने शहर की यातायात व्यवस्था को सुदृढ एंव सुव्यवस्थित करने के लिए सिरसागंज, शिकोहाबाद की तरफ से आने वाले समस्त वाहन नये बाईपास से आगरा की तरफ जायेंगे, बिल्टीगढ़ चौराहे से शहर फिरोजाबाद की तरफ वाहन प्रतिबन्धित रहेगे । आगरा की तरफ से आने वाले वाहन जरौली से नये वाईपास होते हुए शिकोहाबाद की तरफ जायेगे, शहर की तरफ वाहन प्रतिबन्धित रहेगे व आशफाबाद चौराहा,शैलई चौराहा,मण्डी चौराहा व ककरऊ कोठी चौराहे से शहर फिरोजाबाद तरफ दिनांक 25.11.2022 को 13.00 बजे से 18.00 बजे तक चार पहिया वाहन एंव भारी वाहन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगे ।

जन सभा रैली में आने वाले वाहनों की पार्किंग व्यवस्था 

1- शिकोहाबाद, सिरसागंज की तरफ से रैली में आने वाले चार पहिया वाहन रसाना कट सर्विस रोड से पी0डी0जैन इण्टर कालेज ग्राउण्ड में पार्किंग की जायेगी व रैली में आने वाली बस सी0एल0 जैन डिग्री काँलेज में पार्किंग की जायेगी ।
2- कोटला / जलेसर से रैली में आने वाली बसें झील की पुलिया नाले से रैहना पुलिया होते हुए सी0एल0 जैन डिग्री कॉलेज में पार्क की जायेंगी ।
3- जलेसर रोड की तरफ से रैली में आने वाले छोटे वाहन क्लब चौराहे के पास खाली पड़ी नगर निगम की जगह में पार्किंग करेंगे।
4- कोटला रोड से रैली में आने वाले छोटे वाहन पी0डी0 जैन इ0 कॉलेज गेट के सामने रामलीला ग्राउण्ड में पार्किंग करेगे ।
5- टूण्डला की तरफ से रैली में आने वाले सभी प्रकार के आने वाले वाहन नगला भाऊ चौराहे के पास फैक्ट्री एरिया में पार्किंग व्यवस्था ।
6- VIP पार्किंग जिला अस्पताल गेट नं0 3 व सीनियर प्रशासनिक अधिकारी / पुलिस अधिकारी रोडबेज बस स्टेण्ड एंव गाँन्धीपार्क में पार्किंग करेगे ।