नंबर 2022 में मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी में कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस के सेडर सेनाई में जुड़वाँ बच्चों को जन्म दिया था जिनका नाम कृष्णा और आदिया रखा गया था जिसको लेकर ईशा अम्बानी अपने पिता के घर वापस मुंबई आ रही है उनकी आने की खबर सुनते ही पुरे अम्बानी परिवार में ख़ुशी का माहौल है और वह ईशा के स्वागत की तैयारिओं में जुट गया है ईशा अंबानी के वर्ली स्थित घर, करुणा सिंधु पर भारत के अलग-अलग मंदिरों के कई पंडितों को बुलाया गया है. यहां बच्चों के लिए पूजा पाठ का भव्य आयोजन किया गया है

मुकेश अंबानी खुद बेटी को रिसीव करेंगे

ईशा अम्बानी के जुड़वा बेटे और मुकेश अम्बानी अपने धेवतो को खुद उनके नाना रिसीव करने पहुंचेंगे और साथ ही साथ ईशा और उनके बच्चे कतर की एक फ्लाइट से मुंबई आ रहे हैं. इस फ्लाइट को खुद कतर के लीडर ने भेजा है, जो मुकेश अंबानी के अच्छे दोस्त भी हैं. बताया जा रहा है कि मुंबई के बेहतरीन डॉक्टरों की एक टीम भी लॉस एंजलिस पहुंची है. ये सभी ईशा और बच्चों को अपनी देखरेख में मुंबई लेकर आएंगे.
अमेरिका के बेस्ट पीडिया ट्रिशियन्स में से एक डॉक्टर गिब्सन भी डॉक्टरों की टीम के साथ हैं. उनका काम ये सुनिश्चित करना है कि जुड़वां बच्चों का सफर सेफ रहे. साथ ही बच्चों का ख्याल रखने के लिए 8 ट्रेन की हुईं नैनी यूएसए से मुंबई आएंगी. ये सभी ईशा और बच्चों के साथ भारत में ही रहेंगी.

300 किलो सोना करेंगे दान

बतया जा रहा है की अपनी बेटी के पहली बार बच्चो साथ घर पर आने पर अंबानी परिवार बच्चों के नाम पर 300 किलो सोना भी दान करने वाला है. इस पूजा के खाने का मैन्यू भी सिंपल नहीं है. दुनियाभर से इसमें खाना पकाने के लिए अलग-अलग केटरर्स को बुलाया गया है. भारत के बड़े मंदिरों जैसे तिरुपति बालाजी, तिरुमाला, श्रीनाथजी, नाथद्वारा और श्रीद्वारकाधीश समेत अन्य जगहों से आया स्पेशल प्रसाद अंबानी परिवार अपने घर के भव्य फंक्शन में परोसेगा.