Monday, September 16, 2024
spot_img
Homeक्राइमहमीरपुर की युवती ने प्रेमजाल में फंसाकर कर ली शादी, अब परिवार...

हमीरपुर की युवती ने प्रेमजाल में फंसाकर कर ली शादी, अब परिवार दी को धमकी

हमीरपुर की महिला ने खुद को अविवाहिता बताकर टूंडला के एक युवक को प्रेमजाल में फंसाया और मंदिर में शादी करने के बाद परिवार में आ गई। महिला पहले से शादीशुदा थी और उसके बच्चा भी है इसकी जानकारी परिवार को हुई तो हमीरपुर की युवती ने परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाली। घबराए परिवार ने पुलिस की शरण ली और विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

युवती ने ऑनलाइन प्रेमजाल में फसाया।

थाना टूंडला में मधुवन सिटी निवासी महिला ने मुकदमा दर्ज कराया है कि उसके बेटे लव कुमार के साथ हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के गांव सुजानपुर की युवती पूजा चौहान (38) पुत्री मनोहर लाल ने एक साल पहले मोबाइल से चेटिंग शुरू की। युवती ने स्वयं को अविवाहिता बताया और युवक को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया।

 अविवाहित  बता कर की शादी।

जबकि युवती की शादी हो चुकी है और उसका पति सुनील कुमार जो इटौरा थाना सुजानपुर हमीरपुर में अभी भी जीवित है। पूजा के पास बच्चे भी हैं और पति पत्नी के बीच तलाक भी नहीं हुआ है। टूंडला के युवक पर पूजा ने दवाब बनाया और मंदिर में अविवाहित बनकर 10 अप्रैल 2024 को शादी कर ली।

युवक की माँ को जान से मारने की दी धमकी।

जब परिवार को जानकारी हुई कि पूजा तो विवाहित है तो हड़कंप मच गया। छल करके शादी करने के बारे में युवक के परिवार ने पूछा तो युवक की मां जो विधवा है उसको धमकी दी कि अगर ज्यादा बोलेगी तो उसकी हत्या करके शव को सड़क पर रख देगी। साथ ही बेटे और बेटी को भी गायब करा देगी।पूजा ने ससुराल में आकर एक मोबाइल भी चोरी कर लिया। इस मोबाइल से पूजा लगातार बातचीत करती है लेकिन ससुराल वालों से छिपा कर रखा है। मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने एसएसपी को रजिस्ट्री की और टूंडला थाने पर जानकारी दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब मामले में पूजा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 494, 504, 506, 379 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments