बिहार के लखीसराय (Lakhisarai) में अज्ञात अपराधियों ने एक साथ अपराध (Crime) की दोहरी घटना को अंजाम दिया है. मंगलवार की शाम अपराधियों ने बड़हिया थाना क्षेत्र के लक्षमीपुर-लालदियारा के मुख्य मार्ग स्थित चिमनी के समीप आपसी रंजिश में दो युवकों पिकु कुमार और समरजीत कुमार को गोली मार दी.

इस पोस्ट को अच्छे से पढ़ने के लिए हमारी एंड्राइड ऐप का इस्तेमाल करें ऐप डाउनलोड करें

इस घटना में जहां पिकु कुमार गंभीर रूप रूप से जख्मी हो गया वहीं समरजीत कुमार की मौके पर हीं मौत हो गई. बताया जाता है पिपरिया थाना क्षेत्र के लाल दियारा निवासी सनोज सिंह के 20 वर्षीय पुत्र समरजीत कुमार और तनिक सिंह के पुत्र पिकु कुमार बुधवार की देर शाम लालदियारा स्थित घर पर थे, तभी किसी ने समरजीत को फोन कर बुलाया.

फोन आने के बाद समरजीत और पिकु घर से निकले जिसके बाद देर रात परिजनों को सूचना मिली कि पिकु और समरजीत को गोली लगी है. ग्रामीण और परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और जख्मी पिकु कुमार को इलाज के लिए बेगूसराय ले गए जबकि समरजीत का शव अहले सुबह लक्षमीपुर गांव के समीप पुलिस ने बरामद किया है. परिजन और पुलिस पूरी रात समरजीत को ढूंढते रहे, वहीं पुलिस ने समरजीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है जबकि पिकु बेगूसराय मे इलाजरत है. उसकी स्थिति भी नाजुक बताई जा रही है.

क्या कहते हैं एसडीपीओ

इस मामले में लखीसराय के एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि मृतक समरजीत कुमार एवं गंभीर रूप से जख्मी पिकु का आपराधिक इतिहास रहा है. समरजीत दस दिन पूर्व जेल से छूटकर आया था. कई कांडों में दोनों पर थानों में मामले दर्ज हैं. पिकु कुमार गढ़ी विशनपुर के पूर्व मुखिया पति दिनेश मोदी से फोन पर रंगदारी मामले में वांछित था वहीं समरजीत कुमार दस दिन पूर्व जेल से बाहर आया है. फिलहाल परिजनों के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलते ही अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

क्या कहते हैं मृतक के परिजन

इस घटना के बाद मृतक समरजीत के चाचा अशोक कुमार सिंह ने बताया कि देर शाम फोन कर किसी ने घर से बुलाया जिसके बाद पिकु और समरजीत घर से बाहर गए. इसके बाद देर रात फोन आया कि किसी ने समरजीत की हत्या कर दी है वहीं पिकु गंभीर है. फिलहाल पिकू की गंभीर स्थिति बनी है और उसका बेगूसराय में इलाज करवाया जा रहा है. परिजन हत्या का वजह आपसी रंजिश मान रहे हैं.

इस पोस्ट को अच्छे से पढ़ने के लिए हमारी एंड्राइड ऐप का इस्तेमाल करें ऐप डाउनलोड करें