बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में 15 साल की शादी को खत्म करते हुए अपनी पत्नी किरण राव को तलाक दे दिया हैं. हालाँकि अच्छी बात ये रही कि तलाक भी दोनों अपने बेटे आजाद की परवरिश में कोई भी असर नहीं छोड़ रहे

इस पोस्ट को अच्छे से पढ़ने के लिए हमारी एंड्राइड ऐप का इस्तेमाल करें ऐप डाउनलोड करें

आज इस लेख में हम बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स की सूची लाए हैं, जिन्होंने बेहद छोटी उम्र में अपने पेरेंट्स के तलाक का दर्द झेला हैं.

1) काजोल

हैं. लेकिन ज्यादा मामलें में पेरेंट्स के तलाक का असर बच्चों की लाइफ में देखने को मिलता हैं

काजोल की माँ तनूजा ने बंगाल फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज शोमू मुखर्जी से शादी की थी. लेकिन ये शादी कामयाब नहीं हो पाई. काजोल के जन्म के कुछ सालों बाद ही तनूजा और शोमू का तलाक हो गया था.

2) कैटरीना कैफ

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी बेहद छोटी उम्र में अपने माता-पिता के तलाक का दर्द महसूस किया हैं. अभिनेत्री के पिता मोहम्मद कैफ एक कश्मीरी थे जबकि उनकी माँ ब्रिटिश थी. पेरेंट्स के तलाक के बाद से कैटरीना अपनी माँ के साथ रह रही हैं

3) अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर दिग्गज फिल्म निर्माता बोनी कपूर और मोना के बेटे हैं. हालाँकि जब अर्जुन छोटे थे तभी उनके पिता बोनी कपूर ने माँ मोना को तलाक देकर एक्ट्रेस श्रीदेवी से शादी कर ली थी. बताया जाता हैं कि पिता के तलाक के बाद से अर्जुन और उनके पिता के रिश्ते अच्छे नहीं हैं.

4) शाहिद कपूर

शाहिद कपूर अभिनेता पंकज कपूर और नीलिमा अज़ीम के बेटे है. शाहिद जब बेहद कम उम्र के थे तब उनके पिता पंकज और माँ नीलिमा का तलाक हो गया था. उनके पिता ने बाद में सुप्रिया पाठक से शादी की जबकि उनकी माँ नीलिमा ने भी तलाक के बाद 2 शादियाँ की.

5) रेणुका शहाणे

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे जब सिर्फ 6 साल की थी तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके कालोनी के बच्चें उनके साथ सिर्फ इसलिए नहीं खेलते थे कि उनके माता-पिता का तलाक हो गया हैं.

इस पोस्ट को अच्छे से पढ़ने के लिए हमारी एंड्राइड ऐप का इस्तेमाल करें ऐप डाउनलोड करें