प्याज से भरे बोरो के ट्रक के नीचे दबकर 78 वर्षीय बाबा जगदीश प्रसाद और नाती आदित्य की हुई दबकर मौत।

78 वर्षीय जगदीश प्रसाद को क्या पता था कि वह रोज की तरह अपने घर के बाहर सो रहे हैं अपने नाती आदित्य के साथ और आज उनकी आखिरी रात होगी।

दरअसल घटना राजावली थाना क्षेत्र के गांव पहाड़पुर की है जहां 78 वर्षीय जगदीश प्रसाद अपने 18 वर्षीय नाती आदित्य के साथ अपने घर के बाहर रोज सोते है और कल देर रात भी वह सो रहे थे तभी तेज रफ्तार से आ रहे प्याज के बोरों से भरा ट्रक उनके घर के बाहर आया और पलट गया जिसमें बाबा नाती दोनों दब गए।

ऑटो रिक्शा को भी ट्रक ने मारी टक्कर उसके बाद पलटा।

बताया जा रहा है कि टूंडला की तरफ से तेज रफ्तार में ओवरलोड ट्रक करीब 500 बोर प्याज के भरकर उसमें ला रहा था तभी पहाड़पुर से थोड़ी दूर पर ही वह एक ऑटो रिक्शा से टकराया और उसको भी घसीटता हुआ ले आया ट्रक चालक का संतुलन खो गया और वह ट्रक को नहीं रोक पाया और पहाड़पुर रोड पर ही बने घर के बाहर पलट गया।

पुलिस ने क्रेन बुलाकर ट्रक को हटाया तब निकले दोनों के शव।

ओवरलोड ट्रक पलटने की खबर से थाना राजावली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और गांव के काफी लोग भी वहां एकत्रित हो गए पुलिस ने तत्काल प्रभाव से क्रेन को मंगाकर ट्रक को वहां से हटाने का काम किया और दबे हुए दोनों बाबा नाती को वहां से निकाला,जिंदा रहने की आस में परिवार वाले उन्हें सरकारी ट्रॉमा सेंटर लेकर आए लेकिन डॉक्टरों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया वहीं इसकी वजह से परिवार की महिलाओं और अन्य सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है।