Wednesday, April 10, 2024
spot_img
Homeव्यापारBihar: सुशील मोदी का बड़ा हमला, बोले- नाक भी रगड़ लेंगे CM...

Bihar: सुशील मोदी का बड़ा हमला, बोले- नाक भी रगड़ लेंगे CM नीतीश कुमार तो भी NDA में नहीं मिलेगी एंट्री

Bihar News: सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार चाहे तो नाक भी रगड़ ले, उनको बीजेपी में एंट्री नहीं मिलेगी. उनकी वोट ट्रांसफर करने की क्षमता खत्म हो चुकी है. वो खुद अपनी पार्टी के लिए एक बोझ बन गए हैं. नीतीश कुमार घबराहट में 13- 14 साल में पहली बार एक-एक विधायक को बुलाकर बात कर रहे हैं.

पटना. राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है. नीतीश कुमार के दोबारा एनडीए में शामिल होने की खबरों के बीच सुशील मोदी ने बड़ी बात  बोली है. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार अगर एनडीए के साथ आना भी चाहे तो भाजपा इसके लिए तैयार नहीं है. बीजेपी ने नीतीश कुमार के लिए सारे दरवाजे बंद कर रखे हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार चाहे तो नाक भी रगड़ ले, उनको बीजेपी में एंट्री नहीं मिलेगी. उनकी वोट ट्रांसफर करने की क्षमता खत्म हो चुकी है. वो खुद अपनी पार्टी के लिए एक बोझ बन गए हैं. नीतीश कुमार घबराहट में 13-14 साल में पहली बार एक-एक विधायक को बुलाकर बात कर रहे हैं और पार्टी नेताओं के संग बैठकें बुला रहे हैं. सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार अब तेजस्वी यादव को बिहार के सीएम के रूप में स्वीकार करने के लिए तैयार हैं. इसलिए सबसे मिल रहे हैं, क्योंकि जानते हैं कि पार्टी में नाराजगी बढ़ती जा रही है. ऐसे में पार्टी में टूट ना हो जाए इसलिए प्रयास में लगे है.
बता दें, नीतीश कुमार ने कुछ दिनों पहले ही पार्टी के तमाम सांसदों और विधायकों से मुलाकात की थी, जिसकी काफी चर्चा हुई थी. अब नीतीश कुमार उसी मुलाकात की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए रविवार से पार्टी के पूर्व लोकसभा सांसद, राज्यसभा सांसद के साथ-साथ पूर्व विधायक और पूर्व विधान पार्षद से भी अपने सरकारी आवास एक अणे मार्ग में एक-एक करके मुलाकात के लिए बुलाया. इन मुलाकातों को लेकर बिहार  में राजनीतिक हलचल भी तेज हो गई है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments