Thursday, February 29, 2024
spot_img
Homeव्यापारउपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने फ़िरोज़ाबाद में व्यापारियों को किया संबोधित

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने फ़िरोज़ाबाद में व्यापारियों को किया संबोधित

फिरोजाबाद: आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित केंद्र सरकार के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण होने के सुअवसर पर एक व्यापारी सम्मेलन का आयोजन पालीवाल हॉल में किया गया। व्यापारी सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार के मा0 उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने व्यापारी बन्धुओं को संबोधित करते हुऐ कहा कि आज देश और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार में व्यापारी वर्ग पूर्ण सुरक्षित और बिना डर के आज अपना व्यापार कर रहे हैं, डबल इंजन की सरकार में किसी भी व्यापारी समाज का उत्पीड़न नहीं हो रहा है, व्यापार करने में आसानी और आर्थिक विकास को बढ़ावा देने के लिए केंद्र और प्रदेश के डबल इंजन सरकार द्वारा शुरू किए गए कई आर्थिक सुधारों और नए अवसरों को प्रदान किये जा रहे है। देश और प्रदेश के व्यापारी वर्ग को प्रोत्साहन करने लिए कई जनकल्याण कारी योजनाओं को लागू किया गया।

आज उत्तर प्रदेश में किसी भी व्यापारियों का अपहरण नही होता है और ना ही थैला छिनता है और ना ही किसी भी व्यापारी से चौथ वसूली होती है। जब से प्रदेश में योगी जी के कुशल नेतृत्व में प्रदेश में भाजपा सरकार बनी है तब से इन घटनाओं पर लगाम लगाया गया है, आज उत्तर प्रदेश में शांतिपूर्ण एवं रामराज्य है लिए पूरी तरीके से व्यापारी वर्ग व प्रदेश की जनता पूरी तरह से अपने आप को सुरक्षित मानती है। आज डबल इंजन की सरकार के सुशासन की वजह से देश-विदेश के उघमी उत्तर प्रदेश में निवेश कर रहे हैं। साथ साथ नए उधोग धंधे स्थापित कर रहे है। किसी भी कीमत पर व्यापारी समाज का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं होगा। जीएसटी को भी सरल एवं सहज बनाया गया। ताकि व्यापारी वर्ग आसानी से अपना व्यापार कर सके। आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में और उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के कुशल नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार 24 घंटे बिजली दे रही है।

आज उत्तर प्रदेश माफिया मुक्त और कब्जा मुक्त प्रदेश बन गया है। आज विपक्षियों के पास कोई एजेंडा एवं कोई मुद्दा नहीं है, देश की जनता के आर्शीवाद व सहयोग से फिर आने वाले 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रचंड बहुमत से विजयश्री प्राप्त करेगी। फिरोजाबाद जनपद पहले सपा का गढ़ कहलाता था , लेकिन यहां की जनता और देवतुल्य कार्यकर्ताओं के दम पर भाजपा ने इस किले को ढहा दिया इस बार भी यहां पर पार्टी भारी बहुमत से विजयश्री प्राप्त करेगी। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व वाली सरकार के 9 साल-सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के रहे है ,समाज के हर वर्ग और प्रत्येक गरीब को मिल रहीं उत्तम स्वास्थ्य सेवाएं व बिजली, पानी, सड़क तथा नई शिक्षा नीति व देश में उधोगों और युवाओं को नए रोजगार देने का कार्य बिना भेदभाव के साथ किया है। अब यूपी को अपराध के लिए नहीं, वर्तमान में सबका साथ,सबका विकास के लिए, बिना भेदभाव ग़रीबों के कल्याण के लिए, सुशासन और चुस्त दुरुस्त क़ानून व्यवस्था के लिए अपराध करने वालों के विरूद्ध कठोर क़ानूनी कार्रवाई के लिए जाना और पहचाना जा रहा है।


आज जब भारतीय जनता पार्टी और हमारे सर्वाेच्च नेता मा0 श्री नरेंद्र मोदी जी समाज के हर वर्ग को आगे बढ़ाने का कार्य कर रहे हैं तो हम सब का उत्तरदायित्व बन जाता है कि 2024 में फिर से लोकसभा के चुनाव में उनके हाथों को मजबूत करें। इस दौरान मा. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जी ने सम्मेलन के उपरांत व्यापारियों की समस्याओं को सुना और उनके समाधान करने का पूर्ण आश्वासन दिया। इस दौरान प्रमुख रूप से सांसद डॉ चन्द्र सेन जादौन, जिला अध्यक्ष वृन्दावन लाल गुप्ता, महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार, महापौर कामिनी राठौर, विधायक प्रेम पाल सिंह घनगर, पूर्व विधायक हरिओम यादव, मानवेन्द्र प्रताप सिंह लोधी, जिला मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता, व्यापारी सम्मेलन के संयोजक रामनरेश कटारा, सह संयोजक डॉ उम्मेद सिंह राजपूत, नानक चंद्र अग्रवाल, ओमप्रकाश वर्मा, डॉ रामकैलाश यादव, आदि सम्मेलन का संचालन महामंत्री अवधेश पाठक सीए द्वारा किया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments