Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeक्राइमफिरोजाबाद: कार ने बाइक सवार दंपति व मासूम को रौंदा, तीनों की...

फिरोजाबाद: कार ने बाइक सवार दंपति व मासूम को रौंदा, तीनों की मौत

-टक्कर के बाद हवा में उछल गए दंपत्ति व मासूम, नाले में जा गिरे पति-पत्नी

फिरोजाबाद। शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपति को पीछे से टक्कर मारी। टक्कर के बाद दंपत्ति व उसकी मासूम दो वर्ष की बेटी कई फीट उछल गए। बालिका ने सड़क पर दम तोड़ दिया। जबकि दंपत्ति सड़क के सहारे नाले में जा गिरे। तीनों की मौते पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची रसूलपुर पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लेकर आई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक महिला मौका पाकर फरार हो गई। पुलिस ने कार को कब्जे में लिया है। महिला की तलाश की जा रही है। बताया गया है कि दंपति अपने भाई के घर पैमेश्वर गेट से लौट रहा था। तभी यह हादसा हो गया।वहीं देर शाम नगर विधायक मनीष असीजा ने मृतक के घर पहुंचकर परिवारीजनों को सात्वंना दी।

सोनू शर्मा (32वर्ष) विजय नगर छारबाग का निवासी था। वह कारपेंटर का काम कर जीविका चला रहा था। शुक्रवार देर रात वह अपनी पत्नी लता उर्फ ललितेश (28 वर्ष) और दो वर्षीय पुत्री आरोही के साथ परमेश्वर गेट की तरफ से अपने भाई दिनेश कुमार के घर से लौट रहा था। जैसे ही वह थाना रसूलपुर के नीबू वाला बाग के समीप पहुंचा। वैसे ही पीछे से आ रही एक एक्सयूवी कार ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। कार की टक्कर से बाइक सवार दंपति व उसकी बेटी उछल गए। बेटी ने कुछ दूर पर ही सड़क पर गिरकर दम तोड़ दिया।

जबकि दंपत्ति पास में स्थित गहरे नाले में गिरकर मौत हो गई। वहीं तेज रफ्तार एक्सयूवी कार रेलवे ट्रैक से सहारे लगी जाली से जाकर टकरा गई। सूचना मिलने पर थाना रसूलपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेजा। थाना प्रभारी रसूलपुर कमलेश सिंह के मुताबिक कार चालक महिला के विरूद्व मुकदमा पंजीकृत किया गया है। कार को कब्जे में लिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments