Tuesday, May 21, 2024
spot_img
Homeक्राइमफिरोजाबाद :- रहना स्थित खाली प्लॉट में मिला नवजात बालक का शव

फिरोजाबाद :- रहना स्थित खाली प्लॉट में मिला नवजात बालक का शव

फिरोजाबाद। थाना उत्तर क्षेत्रांर्गत इंद्रपुरी रहना के समीप एक खाली प्लाट में नवजात बच्चे का शव पडा देख आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

बृहस्पतिवार दोपहर करीब साढे बारह बजे दो किशोर इंद्रपुरी रहना थाना उत्तर के समीप एक खाली प्लॉट में कबाड़ बीन रहे थे। इसी दरम्यान किशोरों की नजर एक पॉलीथिन में बंद नवजात के शव पडी। नवजात के शव को देख किशोर घबरा गये। उन्होंने पास ही स्थित एक मकान के बाहर खड़ी एक बुजुर्ग महिला को घटना की जानकारी दी। थोड़ी देर में ही मौके पर लोगों की भीड जुट गई। लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने नवजात के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेजा है। खास बात है कि नवजात बालक शव के पास ही एक आधार कार्ड भी पड़ा हुआ था। एक महिला के नाम जारी आधार कार्ड पर महिला का पता आसफाबाद दर्शाया गया है।

वहीं इस मामले में जब थानाप्रभारी उत्तर नरेंद्र कुमार शर्मा से जानकारी चाही तो उनका कहना था कि शव का पोस्टमार्टम कराया है। आधार कार्ड संभवतः पुलिस को भ्रमित करने के इरादे से ही वहां फेंका गया हो। फिर भी मामले की गहनता से जांच की जायेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments