Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeसमाचारफिरोजाबाद :- सपा प्रत्याशी ने दो सेट में खरीदे नामांकन पत्र

फिरोजाबाद :- सपा प्रत्याशी ने दो सेट में खरीदे नामांकन पत्र

-पार्षद पद के लिये एक ने किया नामांकन
-गुरूवार को महापौर पद के तीन नामांकन और बिके पार्षद पद के लिये अब तक 150 नामांकन पत्रों की हुई हो चुकी बिक्री

फिरोजाबाद। गुरूवार को महापौर पद के लिये नामांकन प्रपत्रों की खरीद करने वालों संख्या में ईजाफा हुआ। गुरूवार को सपा द्वारा घोषित प्रत्याशी मशरूर फतिमा ने दो नामांकन पत्र लिये। वहीं एक नामांकन पत्र शमां परवीन नाम से खरीदा गया। बुधवार को महापौर पद के लिये सात नामांकन पत्र खरीदे गये। जैसे-जैसे निकाय चुनाव के लिये नामांकन तिथि नजदीक आ रही है। वैसे वैसे ही चुनाव लड़ने के इच्छुक व्यक्तिओं व पार्टी प्रत्याशियों द्वारा नामांकन पत्र खरीद में तेजी आ रही है।

गुरूवार को सपा द्वारा घोषित प्रत्याशी मशरूर फतिमा ने नामांकन पत्र के दो सेट खरीदे। इसके अलावा निर्दलीय के तौर पर शमां परवीन नाम के नाम से भी एक नामांकन पत्र खरीदा गया है। गुरूवार को हुई खरीद के बाद महापौर पद के लिये अब तक कुल दस नामांकन पत्रों की खरीद हुई है। महापौर पद के लिये अब तक कुल दस नामांकन पत्रों की बिक्री हुई है।

जिनमें एक नामांकन पत्र उज्जवला गुप्ता, एक राजकुमारी वर्मा, तीन नामांकन पत्र मुमताज बेगम और एक राठौर समाज के व्यक्ति द्वारा खरीदा गया है। वहीं पार्षद पद के लिये चुनाव लड़ने वालों में भी नामांकन पत्रों की बिक्री में तेजी आई है। गुरूवार तक पार्षद पद के लिये कुल 150 नामांकन पत्रों की बिक्री हो चुुकी है। निगम एरिया के वार्ड संख्या-14 से एक व्यक्ति ने आवेदन किया है। जबकि महापौर पद के लिये अभी तक किसी ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया गया है।

सपा प्रत्याशी सहित शिकोहाबाद में छह लोगों ने खरीदे नामांकन पत्र

शिकोहाबाद। नगर पालिका परिषद के चुनाव के तीसरे दिन समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी घोषित हुईं मुमताज बेगम ने नामांकन पत्र खरीदा। सपा प्रत्याशी के अलावा साथ ही पांच अन्य लोगों ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र खरीदे। वहीं सभासद पद के लिए छह नामांकन पत्र बिके।

बृहस्पतिवार को पालिका अध्यक्ष पद के लिये सपा की मुमताज बेगम ने पर्चा खरीदा। इसके बाद मीना पत्नी लतीफ ने भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा खरीदा है। तीसरी प्रत्याशी आशमा पत्नी अब्दुल जब्बार के अलावा दो अन्य लोगों ने पर्चे खरीदे हैं। इसी पालिका क्षेत्र से सदस्य के पद पर कुल छह नामांकन पत्रों की बिक्री हुई।

मक्खनपुर में भी आई तेजी-
नगर पंचायत मक्खनपुर की टेबिल से सात पर्चे अध्यक्ष पद के लिए और 11 नामांकन पत्र सदस्य पद पर चुनाव लडने वालों ने खरीदे। नव गठित नगर पंचायत में चुनाव लड़ने के इच्छुकों ने कुल 18 नामांकन पत्रों की खरीद की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments