Tuesday, March 5, 2024
spot_img
Homeक्राइमफिरोजाबाद :- टूंडला पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़े दो शातिर दोपहिया...

फिरोजाबाद :- टूंडला पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़े दो शातिर दोपहिया वाहन चोर

-चोरी की पांच मोटर साईकिल, एक स्कूटी, मोबाइल व दो तमंचा मय कारतूस बरामद

फिरोजाबाद। थाना टूंडला पुलिस ने मोटर साईकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो शातिरों अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने अभियुक्तों से चोरी की पांच मोटर साईकिल, एक स्कूटी और एक कटी हुई मोटर साईकिल के अलावा एक मोबाइल व दो तमंचा मय कारतूस बरामद किये हैं।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्र ने वार्ता के दौरान बताया कि थाना टूंडला पुलिस द्वारा मोटर साईकिल व अन्य दोपहिया वाहनों की चोरी घटनाओं का खुलासा किया। थाना टूंडला पुलिस चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को मुठभेड़ के दौरान दनौली की ओर जाने वाले रास्ते पर गिरफ्तार किया। मुठभेड़ के दौरान पकड़े दोनों चोरों भीमाशंकर थाना टूंडला और इशराज निवासी दिनौली टूंडला के पास से दो तमंचा कारतूस और मोबाइल बरामद भी बरामद किये गये।

वहीं दोनों की निशानदेही पर अलग-अलग क्षेत्रों से चोरी गईं पांच मोटर साईकिलें और एक स्कूटी के अलावा एक अन्य कटी हुई मोटर साईकिल भी बरामद की गई। पुलिस ने दोनों को आवश्यक कार्रवाई के बाद जेल भेजा है। दोनों शातिर वाहन चोरों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक बेगपाल सिंह, उपनिरीक्षक योगेश नागर और नितिन त्यागी के अलावा अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।

एससी सिटी सर्वेश मिश्र ने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों शातिरों ने जिले में ही एक दर्जन से अधिक वाहन चोरी की घटनाओं का इकबाल किया है। तथा उनके विरूद्व नारखी, टूंडला में विभिन्न आपराधिक मामलों में एक दर्जन केस दर्ज हैं। दोनों ने पूछताछ के दौरान बताया कि चोरी किये वाहनों को वे ऑटो पार्टस विक्रेता और दोपहिया वाहनों के मिस्त्रियों को बेच देते थे। ताकि घटनाओं का खुलासा नहीं हो।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments